सिवनी। एक बाइक में तीन और दूसरी बाइक में तीन सवार लोगों कि बाइके आपस में जोरदार तरीके से टकराई। रविवार की शाम 6.30 बजे बाइकों की इस भिड़ंत में 45 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। शेष अन्य 5 लोग घायल हुए हैं, घायलों को केवलारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय सिवनी रेफर कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार केवलारी के समीपस्थ गांव डोकररांजी निवासी धर्मेंद्र (28), सिद्दू (50), रखियाबाई (37) सभी निवासी डोकररांजी (केवलारी) अपनी बाइक से जा रहे थे। वहीं विपरीत दिशा से एक अन्य बाइक में सवार गांव जोहरीटोला निवासी किशन (32), नवीन (12) और पवन (45) सवार होकर जा रहे थे।
बाइक क्रमांक एमपी 22 एमएल 6649 व एक अन्य बाइक एमपी 22 एमए 1285 में एक-एक बाइक में तीन-तीन सवार लोगों की बाइक केवलारी से छिंदा पिपरिया जाने वाली रोड में स्थित गांव डोभ के पास रविवार की शाम 6:30 बजे टकरा गई।
टक्कर से सड़क पर लोग गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े। घायलों की चीख-पुकार सुनकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने 100 डायल को सूचना दी। सूचना मिलते ही डायल 100 के सैनिक विजेंद्र दुबे, पायलट सत्येंद्र ठाकरे घटना स्थल पर पहुंचे। साथ ही 108 एंबुलेंस वाहन में मौजूद पायलट संदीप माथुनकर व डॉ राजेन्द्र यादव अस्पताल केवलारी अस्पताल लेकर पहुंचे।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केवलारी में सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर पांच घायलों को जिला चिकित्सालय सिवनी रेफर कर दिया गया है। वही केवलारी अस्पताल में मौजूद डॉक्टर ने जांच में 45 वर्षीय पवन को मृत घोषित कर दिया है। केवलारी पुलिस में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here