गृहस्थ संत देवप्रभाकर शास्त्री उर्फ दद्दा जी का निधन, कटनी आश्रम में ली अंतिम सांस

0
101

गृहस्थ संत देवप्रभाकर शास्त्री उर्फ दद्दा जी का निधन, कटनी आश्रम में ली अंतिम सांस. गृहस्थ योगी संत देवप्रभाकर शास्त्री दद्दा जी का रविवार को निधन हो गया. पूर्व मंत्री संजय पाठक ने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी. दद्दा जी लीवर और किडनी की बीमारी से ग्रसित थे.

कटनी: गृहस्थ योगी संत देवप्रभाकर शास्त्री दद्दा जी का रविवार को निधन हो गया. पूर्व मंत्री संजय पाठक ने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी. दद्दा जी लीवर और किडनी की बीमारी से ग्रसित थे. उन्होंने कटनी स्थित आश्रम में अंतिम सांस ली. दद्दा जी के निधन से उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई.


आपको बता दें कि दद्दा जी पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के एम्स (AIIMS)में भर्ती थे. डॉक्टरों के जवाब देने के बाद उन्हें बीते शनिवार को मध्य प्रदेश के कटनी स्थित आश्रम में लाया गया था. उनका हालचाल लेने रविवार को मध्य प्रदेश के नेताओं सहित कई लोग दद्दा धाम पहुंचे थे.

आपको बता दें कि संत दद्दा जी के शिष्यों में नामचीन हस्तियां शामिल हैं. राजनीतिज्ञों से लेकर फिल्मी कलाकार तक उनके शिष्य हैं. मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा और राजपाल यादव दद्दा जी के प्रमुख शिष्य रहे हैं. राजनीति में मध्य प्रदेश के वर्तमान सीएम शिवराज सिंह चौहान और कैलाश विजयवर्गीय भी दद्दा जी के शिष्य रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here