200 मेगापिक्सल के कैमरे वाला एक स्मार्टफोन भी जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है
टेक : अब तक आपने 100 मेगापिक्सल का रियर वाले स्मार्टफोन देखे होंगे लेकिन अब एक कम्पनी 100 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ अपना नया फोन ला सकती है । वैसे भी, दूसरी तरफ सेल्फी कैमरों को भी कंपनियों द्वारा अपग्रेड किया जा रहा है। वर्तमान में 44 मेगापिक्सल तकस्मार्टफोनबाजार में उपलब्ध हैं। लेकिन यह भी जल्द ही एक बड़ा बदलाव देखने की संभावना है।
लीक हुए डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, 100-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन भी जल्द ही उपलब्ध होने की उम्मीद है। इस बीच अभी तक यह पता नहीं चला है कि यह स्मार्टफोन कौन सी कंपनी बना रही है। लेकिन अफवाहें हैं कि स्मार्टफोन का निर्माण एक चीनी कंपनी द्वारा किया जा रहा है। इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी कंपनी इस स्मार्टफोन को बनाती है।
वर्तमान में 108 मेगापिक्सल रियर कैमरा स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। लेकिन फोन का बैक भी ज्यादा स्पेस लेने लगता है। यह देखा जाना बाकी है कि 100 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा कैसा दिखेगा।
क्या 200 मेगापिक्सल का फोन होगा
100 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरों वाले स्मार्टफोन दो तरह से लॉन्च किए जा सकते हैं। पहला पॉप अप डिज़ाइन है। इसे बड़े कैमरे से आसानी से फिट किया जा सकता है। दूसरा प्रकार मोटर चालित फ्लिप कैमरा है। इस तरह के कैमरे का इस्तेमाल ज़ेनफोन 6 और ज़ेनफोन 7 में किया गया था। 100 मेगापिक्सल कैमरे के अलावा, आपको जल्द ही 200 मेगापिक्सेल कैमरा वाला स्मार्टफोन दिखाई देगा।
ZTE Axon 30 Pro में 200 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ दुनिया का पहला स्मार्टफोन होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here