सिवनी । जबलपुर-नागपुर नेशनल हाइवे 44 (निर्माणाधीन फोरलेन) में कुरई थाना अंतर्गत पचधार के पास बुधवार दोपहर करीब 1 बजे पिकअप व ट्रक की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। अन्य दो गंभीर रूप से घायल है, इनमें से एक की हालत गंभीर है। हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद ट्रक वाहन को मौके पर छोड़कर ड्रायवर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।
कुरई थाने में पदस्थ एसआई रोहित काकोड़िया ने बताया कि ट्रक वाहन (क्र. एचआर 73 ए 5685) नागपुर से सिवनी की ओर आ रहा था। जबकि पिकअप (क्र. एमएच 40 डीजी 9161) सिवनी से नागपुर की ओर जा रहा था। निर्माणाधीन फोरलेन में एक ही ट्रेक पर विपरीत दिशा में तेज रफ्तार ट्रक की खवासा के पास पचधार में आमने-सामने से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप का अगला व पिछला हिस्सा लगभग पूरी तरह चकनाचूर हो गया। हादसे में पिकअप में सवार दीपक पुत्र शिवदास धुर्वे (36) की मौके पर मौत हो गई।
घायल मोहन व राजकुमार उइके को कुरई अस्पताल में भर्ती कराया है। मोहन उइके की हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद उसे मेडिकल कालेज नागपुर रैफर कर दिया गया है। मृतक का शव पुलिस ने पीएम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। प्रकरण दर्ज कर मामले में विस्तृत जांच की जा रही है। फरार ट्रक डायवर को पुलिस तलाश रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here