भोपाल / पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में 5 कॉलगर्ल समेत 7 को पकड़ा, ग्रुप की मुखिया वाॅट्सएप पर डील कराती थी

0
48

भोपाल. छत्रसाल नगर के एक मकान से पिपलानी पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में 5 महिलाओं और 2 किसानों को गिरफ्तार किया है। यह मकान किराए से लिया गया था। छापे के दौरान घर में आरोपी आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे। सभी कॉलगर्ल 23 से लेकर 38 साल के बीच की हैं। हालांकि कार्रवाई के दौरान एक आरोपी मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। पकड़ा गया किसान वाॅट्सएप पर कॉलगर्ल की फोटो पंसद करने के बाद लॉकडाउन खुलते ही मंगलवार रात सीहोर से भोपाल आया था।
पिपलानी टीआई चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि मंगलवार रात छत्रसाल नगर फेस-2 के एक मकान में संदिग्ध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी। टीम बनाकर मौके पर पहुंचे, तो कुछ महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पांच महिलाओं और दो पुरुषों को मौके से गिरफ्तार किया, जबकि एक आरोपी भाग निकला। पूछताछ में गिरोह की 38 साल की महिला सरगना ने बताया कि उसने दिसंबर में घर से किराए से लिया था। वह वाॅट्सएप के जरिए ही ग्रहकों के संपर्क में रहती थी। फोटो और रकम तय होने के बाद ग्राहक को बुलाया जाता था। सेवा के लिए 1 हजार रुपए से लेकर 2 हजार रुपए तक चार्ज किया जाता था। वह लंबे समय से इसी तरह नाम बदलकर किराए का मकान लेकर कारोबार कर रही थी।
लॉकडाउन खुलते ही मिलने आया था
आरोपी अजय ने पुलिस को बताया कि उसका होशंगाबाद रोड पर मकान है। लॉकडाउन के कारण वह सीहोर में फंस गया था। एक दिन पहले ही वह सीहोर से भोपाल आया था। दोस्त मिथुन ने ही उनकी पहचान कराई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here