तंग आकर की थी आत्महत्या, तीन पर मामला दर्ज

0
17

छपारा । वैनगंगा नदी के छोटे पुल से नदी में कूदकर नीतेंद्र उर्फ हिमांशु ठाकुर के आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धारा 306, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से ही तीनों आरोपित फरार हैं। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।
यह है मामला-बीते सोमवार रात 11.30 बजे छपारा कला निवासी नीतेंद्र उर्फ हिमांशु ठाकुर छपारा थाना पहुंचा था। यहां उसने समाज के ही कुछ लोगों द्वारा मारपीट कर प्रताड़ित करने की शिकायत की थी।
इसके बाद वह थाना पहुंचे जीजा कौशलेंद्र सिंह के साथ बाइक से छपारा वापस लौट रहा था। रास्ते में बैनगंगा नदी के छोटे पुल में उतरकर हिमांशु ने मारपीट करने वालों को बुलाकर माफी मंगवाने की बात कही। बात करने के दौरान अचानक वह पुल से नदी में कूद गया था। 30 घंटे बाद बुधवार सुबह इस युवक का शव वैनगंगा नदी में पुल के पास उतराता मिला था। मौके पर पहुंचे युवक के पिता राजेंद्र सिंह ठाकुर ने नामजद शिकायत करते हुए प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग एसडीओपी से की थी।
स्वजनों ने की थी कार्रवाई की मांग – गुरुवार को जांच के बाद पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रताड़ित व प्रेरित करने के आरोप में दीपेंद्र ठाकुर, शैलेंद्र उर्फ सिल्लू ठाकुर व जित्तू जावरे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। छपारा थाना प्रभारी नीलेश परतेती ने बताया है कि घटना के बाद से ही तीनों आरोपित फरार हैं। रुपयों के लेनदेन के कारण इन आरोपितों ने मृतक हिमांशु के साथ छपारा बस स्टैंड क्षेत्र में मारपीट की थी। फरार आरोपितों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here