सिवनी कोरोना अपडेट : सिवनी में कोरोना काल में नियमों का उल्लंघन करना पड़ा महंगा, 4 दुकाने हुई सील

0
212

सिवनी। जिले में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। जिले में अब तक कोरोना के 195 मरीज सामने आ चुके हैं। सोमवार को जिला प्रशासन ने ऐसे दुकानदारों पर पुनः कार्यवाही की जो मास्क नहीं लगा कर दुकान में काम कर रहे थे।
लॉकडाउन में बेवजह घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ भी ताबड़तोड़ कार्यवाही करते चालान काटे गए।
शहर के व्यापारिक प्रतिष्ठानों में आज शासन-प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए ऐसे दुकानदार जो मास्क नहीं लगाए थे और जिन दुकानों के सामने ग्राहकों ने मास्क नही लगाया था और ग्राहकों को सामान दे रहे थे ऐसे 04 दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए उनके प्रतिष्ठानों पर ताला जड़ दिया। अब यह दुकानें सील कर दी गई हैं। कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक ने कोरोना वायरस के चलते आमजनों से अपील की है कि वह घर से निकले तो मास्क लगाकर ही निकले।
वहीं दुकानदारों से कहा गया है कि वे मास्क लगाकर ही अपना व्यापार करें। साथ ही ग्राहकों को मास्क लगाने पर ही ग्राहकी करें। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा सिवनी नगर का भ्रमण कर सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वाले, स्वयं बिना मास्क लगाये तथा बिना मास्क लगाये ग्राहकों से लेन देन करने वाले दुकानदारों की दुकानें सील की गई।
सिवनी नगरीय क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमित व्यक्तियों की संख्या दिन प्रतिदन बढती जा रही है। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वाले, स्वयं बिना मास्क लगाये तथा बिना मास्क लगाये ग्राहकों से लेन देन करने वाले दुकानदारों की दुकानें सील करायी गयी । नागरिकों से अपील है कि अपने घरों पर रहें, बिना आवश्ययक कार्य के घर से बाहर न निकलें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मुंह पर मास्क या गमछा अवश्य लगायें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here