मध्यप्रदेश के रतलाम में बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांसद एक ठेकेदार को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद से सांसद सुर्खियों में आ गए हैं। यह वीडियो 18 नवंबर का है। इस वीडियो में रतलाम के बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर मंच से एक ठेकेदार को उल्टा टांगने की धमकी दे रही है।
दरअसल, गुमान डिंह डामोर झाबुआ जिले के पेटलावद में नगर परिषद के एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। मंच पर ही जब नगर परिषद अध्यक्ष ने सड़क बनाने में देरी करने वाले एक ठेकेदार की शिकायत की तो सांसद ने ठेकेदार को फोन लगाकर जमकर डांटा और कहा कि ठीक से समय सीमा में काम नहीं किया तो उल्टा टांग देंगे।
वहीं, गुमान सिंह डामोर की ठेकेदार को इस फटकार से मंच पर ही बैठे पेटलवाद के अध्यक्ष मनोहर भटेवरा इतने खुश हुए कि खडे होकर तालियां बजाने लगे। सांसद का वीडियो वायरल होने के बाद जब मीडिया ने गुमान सिंह डामोर से इस बात को लेकर सवाल किया तो उन्होंने यह स्वीकार कर लिया और कहा कि हां मैंने ठेकेदार को उल्टा टांगने की बात कही थी, क्योंकि ठेकेदार किसी पार्टी विशेष के प्रभाव में आकर सड़क निर्माण में देरी कर आम जनता को परेशान कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here