Election Viral Video अभी तो कांग्रेस कार्यकर्ता के सामने घुटने टेके हैं। तीन नवंबर तक वे साष्टांग करेंगे और चुनाव हारने के बाद आंखे दिखाएंगे।
ग्वालियर Election Viral Video। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का कांग्रेस के सेक्टर अध्यक्ष रघुनाथ सिंह तोमर के सामने घुटने के बल बैठकर चुनाव प्रचार के लिए साथ चलने के लिए मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण सिंह यादव ने ट्वीट किया है कि भाजपा के नेता बिकाऊ हो सकते हैं, लेकिन कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता टिकाऊ है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो ब्लाक क्रमांक-2 के सेक्टर अध्यक्ष रघुनाथ सिंह तोमर के घर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में प्रद्युम्न सिंह तोमर चुनाव प्रचार को साथ चलने के लिए रघुनाथ सिंह के हाथ-पैर जोड़ते नजर आ रहे हैं। साथ ही वे कसम दे रहे हैं कि किसी और के साथ चुनाव प्रचार के लिए मत जाना। जब सेक्टर अध्यक्ष प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ नहीं चलने के लिए मजबूरी जताते हैं तो वह उनके पैरों में अपना सिर रखने का प्रयास करते हैं। रघुनाथ सिंह भी साथ नहीं चलने के लिए क्षमा मांगते हुए प्रद्युम्न सिंह तोमर के पैरों में सिर रखने का प्रयास करते हैं। इसी बीच दोनों के आंखें भी नम हो जाती हैं।
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि अभी तो कांग्रेस कार्यकर्ता के सामने घुटने टेके हैं। तीन नवंबर तक वे साष्टांग करेंगे और चुनाव हारने के बाद आंखे दिखाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here