PUBG Mobile : बेटे ने उड़ा दी पिता के जीवनभर की कमाई, बैंक से 16 लाख रुपये निकाले

0
97

नई दिल्ली। ऑनलाइन गेम पबजी (प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड्स) का नशा आजकल के टीनएजर्स पर इस कदर चढ़ा है कि वह इसके लिए बड़े से बड़ा नुकसान करने से भी पीछे नहीं हटते। गेम के नशे में चूर टीनएजर्स कई-कई घंटों तक इस गेम को खेलते हैं। अब पंजाब से एक ऐसा मामला आया है, जो किसी को भी हैरान कर देगा। यहां एक लड़के ने पबजी के चक्कर में अपने पिता के जीवनभर की कमाई उड़ा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस लड़के ने अपने पिता के बैंक अकाउंट से 16 लाख रुपये निकाले हैं।
अकाउंट अपग्रेड करने पर खर्च किए पैसे
यही कारण है कि लोग पबजी को बैन करने की मांग इसलिए नहीं कर रहे क्योंकि इसका चीन से कनेक्शन है, बल्कि इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसके नशे में चूर लोगों की तादात बढ़ती जा रही है। 17 साल के इस लड़के ने ये पैसे अपने पबजी अकाउंट को अपग्रेड करने पर खर्च किए हैं। इसके साथ ही उसने अपने दोस्तों के अकाउंट को भी अपग्रेड कराया। बच्चे के माता-पिता को अपने बैंक स्टेटमेंट से पैसे निकलने की जानकारी मिली। ये पैसे बच्चे के पिता ने अपना इलाज करवाने के लिए जमा किए थे।
पिता के फोन पर गेम खेलता था
ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, इस लड़के ने माता-पिता से कहा कि वह फोन का इस्तेमाल ऑनलाइन पढ़ाई के लिए करता है। जबकि वह अपने पिता के फोन पर पबजी खेलता रहता था। उसके पिता ने बैंक अकाउंट और कार्ड से संबंधित सारी जानकारी फोन में सेव की हुई थी। बच्चे को भी पता था कि उसके पिता का बैंक अकाउंट फोन से लिंक है। जिसके बाद उसने इन पैसों का इस्तेमाल पबजी मोबाइल गेम के आइटम खरीदने के लिए किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here