Rashmi Rocket – तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म रश्मि राकेट का पोस्टर शेयर किया और लिखी रिलीज़ डेट

Spread the love

BY – SATISH MISHRA
CONTACT US – 9425682362,9303282362
EMAIL – [email protected]
SEONI M.P INDIA
तापसी पन्नू की ‘रश्मि रॉकेट’ ने आखिरकार घोषणा कर दी है कि फिल्म 15 अक्टूबर को ZEE5 पर रिलीज होगी। तापसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिलीज की तारीख के साथ फिल्म का पोस्टर भी साझा किया।
बहुप्रतीक्षित तापसी पन्नू-स्टारर ‘रश्मि रॉकेट’ के निर्माताओं ने आखिरकार घोषणा कर दी है कि फिल्म 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी। तापसी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिलीज की तारीख के साथ फिल्म का पोस्टर साझा किया।
पोस्टर दर्शकों को एड्रेनालाईन-पैक कथा की एक त्वरित झलक देता है, जबकि तापसी धैर्य और दृढ़ संकल्प से भरी हुई दिखती है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ये चुनौतियां भारी रेस शुरू हो चुकी है और अब रावण दहन पे ही आके रुकेगी।
बहोत कुछ बुरा करना है रश्मि को इस साल (यह चुनौतीपूर्ण दौड़ शुरू हो गई है और अब केवल रावण दहन पर रुकेगी) रश्मि को इस साल बहुत कुछ बर्बाद करना है।)”


रश्मि के साथ इस रेस में ऑन और ट्रैक के बाहर दौड़ने के लिए तैयार हो जाइए। इसमें उसे आपकी आवश्यकता होगी। #RashmiRocket 15 अक्टूबर 2021 को केवल @ Zee5 पर उड़ान भरने के लिए तैयार है,” तापसी ने कहा।
एक युवा लड़की की कहानी के बाद, जो एक छोटे से गाँव की है, लेकिन उसे एक अविश्वसनीय रूप से बड़ा उपहार मिला है, ‘रश्मि रॉकेट’ का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है। ऐसा लगता है कि एक एथलेटिक प्रतियोगिता सम्मान, सम्मान और यहां तक ​​​​कि उसकी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है।


तापसी ने अपने लिए यह फिल्म कितनी महत्वपूर्ण है, इस बारे में खुलते हुए कहा, “यह फिल्म बहुत अलग तरह से खास है। मुझसे हमेशा संपर्क किया जाता है जब या तो स्क्रिप्ट या निर्देशक फिल्म बनाने के लिए तैयार होते हैं लेकिन इस कहानी की एक पंक्ति में गिर गया चेन्नई में मेरी गोद और फिर वहां से एक पूर्ण फिल्म बनने तक एक ऐसा अहसास रहा है जिसका मैंने पहले किसी अन्य फिल्म के साथ अनुभव नहीं किया है। हर कोई पहले दिन से कहानी के बारे में इतना निश्चित था कि यह कभी भी कठिन काम नहीं था। किसी भी हितधारक को हाथ मिलाने और इस फिल्म के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए मनाएं। इसलिए इस फिल्म का परिणाम मेरी अन्य फिल्मों की तुलना में मुझे बहुत अधिक प्रभावित करेगा। साथ ही, मुझे इस पर बहुत गर्व है।”


रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, ‘रश्मि रॉकेट’ नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं।
निर्देशक आकर्ष खुराना ने साझा किया, “एक दर्शक के रूप में, मुझे हमेशा कोर्ट रूम ड्रामा, परिपक्व रोमांस और खेल फिल्मों का शौक रहा है। एक कहानीकार के रूप में, मैं हमेशा बाहरी और आंतरिक दोनों तरह की यात्राओं के पात्रों के लिए आकर्षित हुआ हूं। इस फिल्म ने दिया मुझे एक ऐसी चीज़ पर काम करने का अनूठा और रोमांचक अवसर मिला, जिसमें ये सभी तत्व थे, जिसमें अभिनेताओं का एक शानदार समूह था।”
रोनी स्क्रूवाला ने ‘अंडरडॉग एंड अनसंग हीरोज’ की कहानियों के लिए अपने प्यार के बारे में बात की। “मैंने हमेशा दलित और गुमनाम नायकों की कहानियां पसंद की हैं और ‘रश्मि रॉकेट’ की कहानी के बारे में आकर्षक बात यह है कि यह एक एथलीट के रूप में उनकी यात्रा के बारे में नहीं है, बल्कि उनके जीवन में सामने आने वाला मानवीय नाटक है जो बनाता है यह बहुत अधिक स्तरित और नियमित एथलीट कहानियों से अलग है।
ZEE5 के साथ हमारा जुड़ाव यह सुनिश्चित करेगा कि फिल्म दुनिया के हर कोने और कोने तक पहुंचे। यह एक ऐसी कहानी है जिसे हर किसी को सुनने की जरूरत है, “उन्होंने कहा।
तापसी ‘रश्मि रॉकेट’ के अलावा ‘लूप लपेटा’ और ‘शाबाश मिठू’ में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *