SEONI : पांडे परिवार पर प्राणघातक हमला,परिवार में भय का माहौल

0
232

सिवनी : बरघाट विकासखंड के अंतर्गत ग्राम बकोड़ी में लंबे समय से रहने वाले रविशंकर पांडे के परिवार पर विगत दिनों रात्रि 7 से 8 बजे के दरमियान 8-10 लोगों ने प्राणघातक हमला किया। इतना ही नही जब यहां रहने वाले परिवारों ने अपने आपको सुरक्षित करता चाहा तो,इन असामाजिक तत्वों ने चौपहिया वाहन के कांच,लाईट,सीसीटीव्ही कैमरा, तक तोड़ दिया। जिसके चलते रविशंकर पांडे को सिर पर गंभीर चोट आयी है। हमले के कारण पूरा परिवार भयभीत है। घटना की रिपोर्ट अरी थाने में दर्ज कराई गई है।
उल्लेखनीय है कि नामजद रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक सिवनी को भी की गई है। जिसमें सालीकराम ठाकरे,रामलाल मात्रे, रूपेश चौरसिया, विजेन्द्र चौरसिया, जयप्रकाश वाडि़वा,संतोष मात्रे,लेखराम चौरसिया,गंगा विश्वकर्मा का नाम शामिल है। पीडि़त परिवार द्वारा इन लोगों पर कार्यवाही की मांग की गई है। पांडे परिवार का कहना है कि अशोक पटेल जो कि कुछ दिनों से पांडे परिवार के लोगों को प्रताडि़त कर रहा था।
चूंकि वर्तमान में भाजपा सत्ता पर आसीन है। और पार्टी से जुड़े होने के कारण आये दिन झूठी रिपोर्ट लिखाई जाती है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी इनके द्वारा कुछ माह पूर्व यहां पर शांति भंग करने की कोशिश की गई थी। जिसमें विधिक सहायता केन्द्र के परामर्श के बाद मामला शांत हो गया था। लेकिन पुन:इन लोगों द्वारा भय का वातावरण निर्मित किया जा रहा है। जिसको लेकर कार्यवाही की मांग की वही थाना प्रभारी अरी देवेद्र ऊयके ने बताया कि 8 आरोपीयो के खिलाफ धारा 294, 323, 506 147 148 के तहत प्रकरण दर्ज उनकी तलाश की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here