SEONI CORONA NEWS : हड्डी गोदाम क्षेत्र 5 दिनों के लिए हुआ सील

0
159

सिवनी : नागपुर उपचारार्थ सिवनी नगरीय क्षेत्र के हड्डी गोदाम निवासी 68 वर्षीय पुरुष की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है और कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रयास किए जा रहे है।
प्रकरण संज्ञान में आने के बाद जिला प्रशासन ने बारापत्थर क्षेत्र के उस इलाके को सेनेटाईज करवाया जहां सिफा अस्पताल में पाॅजीटिव मरीज 3 जुलाई 2020 को उपचार हेतु भर्ती हुआ था। कलेक्टर डाॅ. राहुल हरिदास फटिंग ने बताया कि आज शाम से अगले 5 दिनों के लिए हड्डी गोदाम क्षेत्र में टोटल लाॅक डाउन घोषित कर दिया गया है तथा क्षेत्र की सीमाओं को सील कर आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित कर दिया गया है।
आगे बताया गया कि स्वास्थ्य विभाग के अनुसार क्षेत्र घनी आवादी वाला है ऐसे में कोरोना संक्रमण फैलने की संभावना ज्यादा है इस बात को ध्यान में रखते हुए संक्रमण चेन समाप्त करने की दृष्टि से लाॅक डाउन करने का निर्णय लिया गया है और इसका पालन आज शाम से ही सख्ती के साथ करवाये जाने के निर्देश पुलिस, राजस्व एवं स्वास्थ्य विभाग के संबंधित अधिकारियों को दिए गए है।
कलेक्टर डाॅ. राहुल हरिदास ने कहा कि लाॅक डाउन के दौरान स्वास्थ्य विभाग का अमला पूरे क्षेत्र में सर्वें का कार्य करेगा जहां कोरोना संक्रमण से संबंधित लक्षण पाए जाने पर उनका इलाज भी आरंभ होगा। कलेक्टर सिवनी ने क्षेत्रवासियों से अपील की है कि उनकी सुरक्षा के लिए लाॅकडाउन हड्डी गोदाम क्षेत्र में टोटल लाॅक डाउन किया गया है। जिसका पालन करना क्षेत्रवासियों का दायित्व है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here