SSR Suicide Case: कोरियाग्राफर गणेश का खुलासा, सुशांत सिंह ने रोका था आत्महत्या करने से

0
152

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. केके सिंह ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. बिहार पुलिस ने रिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत एफआईआर दर्ज की है. इसके बाद बिहार पुलिस मुंबई में पहुंच कर जांच कर रही है.
अंकिता लोखंडे परिवार के सपोर्ट में हैं और उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ऐसा लड़का नहीं था, जो आत्महत्या कर ले. सुशांत के जिम ट्रेनर, बॉडीगार्ड और कुक सहित कई लोगों ने मामले से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं. अब सुशांत के कोरियाग्राफर दोस्त गणेश हिवाड़कर ने सुशांत के सुसाइड को लेकर अहम खुलासा किया है. एबीपी न्यूज से बात करते हुए उन्होंने बताया कि सुशांत ने एक बार उनसे सुसाइड को लेकर बात की थी और उन्हें आत्महत्या जैसान कदम नहीं उठाने के लिए समझाया था.
गणेश ने कहा,”मेरी गर्लफ्रेंड ने जब मुझझे ब्रेकअप कर लिया था, मैं बहुत ही तनाव में था कि मैं आत्महत्या करना चाहता था. सुशांत मेरे साथ कई घंटों तक मेरे साथ बैठा रहा है और मुझे समझाया कि इस तरह का कदम नहीं उठाना चाहिए. यहां तक उसने मेरे दोस्त से भी बात की.” गणेश हैरान कि सुशांत ने इस तरह का शख्त कदम उठाया. उन्होंने कहा,”जैसा की मैं उसे जातना था, वह करियर, निजी संबंधों और आर्थिक मुद्दों को लेकर कभी भी तनाव में नहीं रहा.”
गणेश ने कहा,”सुशांत की जिंदगी में कुछ भी चीज़ असफलता के रूप में नहीं थी. वह तुरंत भूल जाता था और अपने भविष्य पर ध्यान देता था. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि वह करियर, रिलेशनशिप और आर्थिक तंगी को लेकर परेशान था”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here